एयरहोस्टेस के कपड़े उतरवाकर ली तलाशी

नई दिल्ली: एक वीडियो सामने आया है जिसमें स्पाइसजेट की कुछ एयरहोस्टेस आरोप लगा रही हैं कि चेन्नई एयरपोर्ट पर उनके कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गई है. सोशल मीडिया पर वीडियो के सामने आने के बाद इस बात पर भी बहस शुरू हो गई है कि क्या इससे महिलाओं का अपमान हुआ है. कंपनी ने आरोपों से इनकार किया है. आइए जानते हैं पूरा मामला..

उधर, कंपनी ने आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि सिर्फ नियम के तहत ही जांच की गई. हालांकि, बाद में कंपनी ने कहा है कि जांच की जा रही है और अगर किसी की गलती पाई जाती है तो कार्रवाई होगी.क्रू मेंबर्स ने आरोप लगाया कि डि-बोर्डिंग के बाद उनके शरीर की तलाशी ली गई कि कहीं उन्होंने फ्लाइट में हुए सेल से पैसे छुपाकर तो नहीं रखे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक एयरहोस्टेस ने कहा कि उन्हें बैग से सैनिटरी नैपकिन हटाने को कहा गया, तो दूसरी एयरहोस्टेस ने कहा कि उन्हें उस नैपकिन को भी हटाने को कहा जो वह पहन रखी थी.

स्पाइसजेट ने कहा है कि सिक्योरिटी टीम ने नियम के मुताबिक सामान्य जांच की, लेकिन कपड़े उतारकर तलाशी नहीं ली गई. कंपनी ने कहा है कि यह सर्च वैसा ही था जैसा किसी पैसेंजर के साथ किया जाता है.कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा है कि 28 और 29 मार्च की रात को कुछ जगहों पर सर्च किया गया और कुछ चोरी पकड़ी भी गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *