केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने की एम्स में लालू यादव से मुलाकात, राजद से गठबंधन के लगाए जा रहे हैं कयास

1 min read

नई दिल्ली: चारा घोटाला मामले में रांची में जेल की सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल यानी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को विशेष इलाज के लिए गुरुवार को दिल्ली लाया गया. जहां उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया. बता दें कि लालू यादव ने बेचैनी की शिकायत की थी. जिसके बाद 17 मार्च को राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस यानी रिम्स में भर्ती कराया गया था.

उपेंद्र कुशवाहा ने की लालू यादव से मुलाकात

रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्र सरकार में मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने एम्स जाकर लालू यादव से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. लालू से मुलाकात की जानकारी मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर दी. उनकी इस मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर एनडीए गठबंधन से अलग होने की अटकलें शुरू हो गईं है. हालांकि रालोसपा अध्यक्ष ने इस ट्वीट में एनडीए गठबंधन से अलग होने के बारे में कुछ भी नहीं लिखा है.

सोशल मीडिया पर क्यों लगाई जा रही है अटकलें?

सोशल मीडिया पर यह अटकलें इसलिए भी तेज हो गई है क्योंकि रोलोसपा द्वारा पटना में आयोजित कार्यक्रम में राजद के कई नेता पहुंचे थे. इस घटना के बाद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात कर एनडीए सरकार के खिलाफ राजनीतिक दुर्व्यवहार को लेकर सावधान किया था. ऐसे में एक बार फिर से कुशवाहा और लालू की इस मुलाकात ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

इससे पहले रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस यानी रिम्स ने लालू यादव को दिल्ली स्थित एम्स के लिए रेफर किया था. एम्स के एक डॉक्टर ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है. उन्हें गुरुवार दोपहर यहां लाया गया. उनके रक्त में शुगर की मात्रा थोड़ी बढ़ी हुई है और उनके गुर्दे में संक्रमण है. डॉक्टर ने कहा कि लालू को मेडिसिन विभाग में भर्ती कराया गया है.

Share This:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *