आपराधिक छवि वाले लोग पीएम मोदी को पसंद-ओवैसी

आगरा: AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के समाजवादी सरकार पर जमकर निशाना साधा. चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहाकि उत्तर प्रदेश में जालिमों की सरकार है और यह सरकार नहीं चाहती थी कि AIMIM का कोई जलसा आगरा में हो. उन्होंने कहाकि प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हमसे से डर रहे हैं. यही वजह है कि प्रदेश में रैली करने की इजाजत AIMIM को नहीं दे रहे हैं.

ओवैसी ने कहाकि पिछले दो साल से आगरा आकार आपसे मिलने की कोशिश कर रहा था. लेकिन समाजवादी पार्टी की जालिम सरकार ने आठ बार हमारे जलसे को एक दिन पहले केंसिल कर दिया. उन्होंने कहाकि अखिलेश सरकार में हर तरह के क्राइम का ग्राफ बढ़ा है खासकर रेप केस के मामले में तो 200 फीसदी का इजाफा हुआ है.

आपराधिक छवि वाले लोग पीएम मोदी को पसंद-ओवैसी

ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहाकि अखिलेश और मोदी के विकास में कोई अंतर नहीं है दोनों सपनों के सौदागर हैं. ओवैसी ने ऐलान करते हुए कहाकि उनकी लड़ाई संघ परिवार, बीजेपी और मोदी से रही है. ये लड़ाई जब तक जिन्दा हूं जारी रहेगी. उन्होंने ने कहा कि मोदी ने ऐसे व्यक्ति को पदम् विभूषण (मुरली मनोहर जोशी) दिया जिसके खिलाफ क्रिमनल केस हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *