PM मोदी ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर साधा निशाना, कहा-डूबते नाव पर सवार हो गए अखिलेश यादव

गाजियाबाद: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अखिलेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहाकि प्रदेश की जनता को अखिलेश यादव से बहुत ज्यादा उम्मीदें थी. लेकिन अखिलेश यादव ने उन्हें निराश किया है. पिछले पांच सालोंं में अखिलेश सरकार ने राज्य का विनाश किया है. साथ ही उन्होंने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि अखिलेश यादव डूबते नाव पर सवार हो गए हैं.

कालाधन का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहाकि जबसे कालाधन पर लगामा लगा है बड़े लोग और बड़े बाबू काफी परेशान हो गए हैं. उन्होंने कहाकि इससे छोटे व्यापारियों को चिंतित होने की की कोई जरूरत नहीं है. मोदी ने कहाकि कालाधन के खिलाफ मेरी लड़ाई तब तक जारी रहेगी जब तक कि बड़े लोगों, बड़े बाबुओं से पैसे नहीं निकलवा लूंगा.

अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने सपा सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहाकि सपा सरकार अपराधी और भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने का काम कर रही है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहाकि प्रदेश की जनता एक बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने में साथ दें. प्रदेश की तस्वीर और तकदीर दोनों बदल देंगे. उन्होंने कहाकि भारतीय जनता पार्टी की सरकार आते ही सबसे पहले सभी विभागों की जांच की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *