प्रियंका चोपड़ा के शो में हिन्दू को आतंकी दिखाने पर निर्माताओं ने मांगी माफी

मुंबई: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकन शो ‘क्वांटिको: द ब्लड ऑफ रोमियो’ का एक एपिसोड विवादों में घिर गया. एपिसोड के एक सीन में हिंदू को बतौर आतंकवादी दिखाया गया है. इसके चलते इस सीरीज की निंदा हो रही है. अब इस सीरियल के मेकर्स ने माफी मांगी है. क्वांटिको के मेकर्स एनबीसी नेटवर्क ने माफी मांगते हुए कहा कि इसमें प्रियंका का कोई हाथ नहीं है. एपिसोड की वजह से कई लोगों ने अपने इमोशंस का इजहार किया और इसमें प्रियंका चोपड़ा को निशाना बनाया गया है जो ठीक नहीं है.

मेकर्स ने कहा कि प्रियंका ने न तो शो बनाया है, न ही लिखा और डायरेक्ट किया है, उनका कोई लेना-देना नहीं है. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ‘क्वांटिको’ में एलेक्स पैरिश का किरदार निभा रही हैं जो एफबीआई एजेंट हैं. वहीं, क्वांटिको 3′ को खराब रेटिंग मिल रही है. इसके चलते ये जल्द ही बंद कर दिया जाएगा.  
‘क्वांटिको’ का ये एपिसोड पहली जून को एयर हुआ था. इस एपिसोड में दिखाया गया कि भारत-पाक  में शांति वार्ता होने जा रही है. इससे पहले न्यूयॉर्क के मैनहट्टन में परमाणु आतंकी हमले की साजिश का पता चलता है. इस हमले के शक के संदेह में एक शख्स को पकड़ा जाता है. इस संदिग्ध शख्स के पास से  रुद्राक्ष की माला मिलती है. जिसके बाद प्रियंका कहती हैं कि इंडियन नेशनलिस्ट हैं जो हमले के जरिये पाकिस्तान को बदनाम करना चाहते हैं. इसके बाद से ही प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं.  
सोशल मीडिया पर यूजर्स प्रियंका चोपड़ा पर गुस्सा उतार रहे थे। यूजर्स ने #ShameonyouPriyankaChopra के तहत प्रियंका को निशाना बनाया. यूजर्स ने आरोप लगाया कि कि प्रियंका चोपड़ा फेम और पैसे के लिए अपने देश की छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा अगले साल सलमान खान की फिल्म भारत से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *