ट्रेन में किस हीरोइन को देखकर लड़का करने लगा था गलत काम

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन ने बताया कि कैसे कॉलेज के दिनों में लोकल ट्रेन में एक लड़के ने गलत हरकत की. विद्या बालन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘तुम्‍हारी सुलु’ के शेड्यूल में काफी बिजी हैं. और इसी सिलसिले में विद्या हाल ही में नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्‍टर नेहा’ में पहुंचीं थीं. जहां पर उन्होंने बेबाकी से अपनी बातें रखीं.

 

विद्या ने अपने कॉलेज दिनों के एक घटना के बारे में बताते हुए कहा, ‘हम तीन सहेलियां लोकल ट्रेन के लेडीज कंपार्टमेंट में बैठे थे और आपस में बातें कर रहे थे, तभी मैंने देखा एक लड़का डिब्‍बे में चढ़ा. वह हमारे सामने आकर बैठ गया तो मैंने उसे कहा कि यह लेडीज कंपार्टमेंट है, तो उसने कहा ‘ओह लेडीज है क्‍या. ठीक है, मैं अगले स्‍टेशन पर उतर जाउंगा.’ वह अगले स्‍टेशन पर गेट पर जाकर खड़ा हो गया.

 

विद्या ने बताया, ‘हमें लगा वह उतर गया है लेकिन ट्रेन चल दी और वह नहीं उतरा और फिर खिड़की के पास आकर बैठ गया. जब कुछ गड़बड़ होता है तो आपको पहले से ही भनक लग जाती है. तभी उसने अपनी पेंट की जिप खोली और हमारे सामने ही गलत हरकतें करने लगा. मेरे हाथ में पेपर पेड, या फाइल जैसा कुछ था और मैंने उसी से उसे मारना शुरू कर दिया.’

 

विद्या ने कहा, ‘मैंने उसे खूब गालियां दी और उसे खींच कर गेट तक ले गई. मैंने सच में उसे ट्रेन से बाहर धक्‍का दे दिया. अच्‍छा था कि स्‍टेशन आने वाला था, वरना वह उस दिन मर ही जाता.’

 

विद्या बालन इस फिल्‍म ‘तुम्‍हारी सुलु’ में एक नाइट रेडियो जॉकी के किरदार में नजर आने वाली हैं. इससे पहले वह फिल्‍म ‘लगे रहो मुन्‍ना भाई’ में भी एक रेडियो जॉकी का किरदार निभा चुकी हैं. ‘तुम्‍हारी सुलु’ में विद्या के पति का किरदार मानव कौल ने किया है. जबकि विद्या की बॉस के किरदार में नेहा धूपिया नजर आएंगी. टीजर में विद्या बालन सेक्सी आवाज निकालने की कोशिश करती हुई दिख रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *