You Matter Most

दीपिका पादुकोण को चाहिए बहुत सारे बच्चे, जानिए क्या है प्लान…

1 min read

नई दिल्ली: बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं. खबरों के मुताबिक दोनों के पेरेंट्स ने तारीख तय कर ली है. हो सकता है शादी के बाद दीपिका एक्टिंग छोड़ अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हो जाएं. ये बात दीपिका ने ही एक इंटरव्यू में बताई थी.

DNA को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- शादी के बाद मैं एक्टिंग छोड़ सकती हूं और लाइमलाइट से दूर खुशहाल पारिवारिक जिंदगी बिता सकती हूं. मेरे लिए परिवार से बढ़ कर कुछ नहीं है.दीपिका ने इंटरव्यू में ये भी बताया था कि वो बहुत से बच्चे चाहती हैं. उन्होंने कहा था- मुझे नहीं पता ये कब होने वाला है. मेरा अभी कोई प्लान नहीं है. मुझे परिवार का महत्व पता है. परिवार आपको पूरा करता है. मुझे बहुत से बच्चे चाहिए.

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर और दीपिका के परिवार ने मिलकर शादी के लिए साल के अंत में चार डेट फाइनल की है. इनमें से किसी एक तारीख पर बस रणवीर-दीपिका की मुहर लगना बाकी है. खबरों के मुताबिक दोनों एक्टर्स हाल ही में मालदीव से हॉलीडे मनाकर लौटे हैं. इस दौरान दोनों के परिवारों का एक-दूसरे से कई बार मिलना हुआ. रणवीर-दीपिका के परिवार वालों ने सितंबर और दिसंबर महीने की तारीख फाइनल की है.

दोनों स्टार्स की शादी हिंदू रीति-रिवाजों से होगी. तारीख के साथ वेन्यू भी तकरीबन फाइनल कर लिया गया है. इस शादी में करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल होगा.पिछले दिनों शूटिंग से छुट्टी पर चल रहीं दीपिका को अपनी मां के साथ ज्वैलरी शॉपिंग करते देखा गया था. दीपिका इस समय अपनी मां और बहन के साथ शॉपिंग में जुटी हैं.

सूत्र बताते हैं कि रणवीर और दीपिका, अनुष्का शर्मा की तरह ही डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे, लेकिन इसके लिए दोनों के पेरेंट्स राजी नहीं हुए और अब शादी की शहनाई मुंबई में ही बजेगी.इन दिनों दीपिका अपने बैकपेन की वजह से फीजियोथैरपी ले रहीं हैं. वहीं रणवीर ‘गलीबॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *