You Matter Most

अभिनेत्री जरीन खान ने ट्रोलर से कहा-दूं एक थप्पड़

1 min read

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल करती रहती हैं. कभी पर्सनल लाइफ तो कभी प्रोफेशलनल लाइफ को लेकर अभिनेत्रियों का सोशल मीडिया पर छाए रहना आम हो गया है.

यही वजह है कि सोशल मीडिया पर इनके चाहने और न चाहने वालों से कुछ न कुछ सुनना पड़ता है. कई बार तो एक्ट्रेस ऐसी बातों को नजरअंदाज कर देती हैं. लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ. अभिनेत्री जरीन खान ने एक फैन के भद्दे कमेंट करने उसे मुंहतोड़ जवाब दिया है.
जरीन ने ट्रोलर को एक शो के दौरान फटकार लगाई है. टीवी पर आ रहे शो ‘ट्रोल पुलिस’ में जरीन ने एक 23 साल के ट्रोलर को डांटती नजर आ रही हैं. प्रोमो में जरीन ट्रोलर से कहती हैं-तू अपने आप में क्या है? कौन पहचानता है तुझे? दूं एक तमाचा तेरे मुंह पर अभी. हाथ है ना ये मेरा तेरे मुंह से बड़ा है. कहां जबड़ा टूटके गिरेगा पता भी नहीं चलेगा.

साथ ही जरीन ने कहा-मुझे खुशी है कि मेरी मां सोशल मीडिया पर नहीं है वरना जिस तरह के ट्रोल मुझे किए जाते हैं. वो देखकर परेशान हो जाती. जरीन के मुताबिक, ट्रोल में हमारे लिए जो कुछ भी लिखा जाता है, उसका असर सिर्फ हम पर ही नहीं बल्कि हमारे दोस्तों और पूरी फैमिली पर पड़ता है.

शो का प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए जरीन ने लिखा-जिसे जो कुछ कहना है, मेरे मुंह पर आकर कहे, भीड़ और यूजर नेम की आड़ में ऐसा क्यों करते हैं.

बता दें कि यह शो उन लोगों की मदद करता है, जिन्हें बिना वजह सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है. शो के एंकर रणविजय हैं. वहीं जरीन के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वे हाल ही में फिल्म ‘1920’ के सीक्वल ‘1921’ में नजर आई थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *