You Matter Most

‘SCAM’ का मतलब S से समाजवादी, C से कांग्रेस, A से अखिलेश और M से मायावती-पीएम मोदी

1 min read

मेरठ: प्रदेश में चुनाव का पारा धीरे-धीरे गर्मता जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मेरठ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. तो वहीं कांग्रेस के साथ समाजवादी पार्टी के गठबंधन पर भी हमला बोला.

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण के दौरान ‘स्कैम’ का जिक्र करते हुए कहाकि ‘SCAM’ का मतलब S से समाजवादी, C से कांग्रेस, A से अखिलेश और M से मायावती है. उन्होंने कहाकि ये सभी लोग मिलकर यूपी को आजतक लूटने का काम किया है.

उन्होंने कहाकि उत्तर प्रदेश की जनता को ‘स्कैम’ से मुक्ति दिलाना है. मोदी ने कहा यूपी से गुंडाराज का खात्मा करना है, ताकि बहन-बेटियों की सुरक्षा की जा सके. उन्होंने कहाकि मुझे प्रदेश के लिए कुछ करना है. मैं उत्तर प्रदेश को लाभ पहुंचाना चाहता हूं, लेकिन यहां की सरकार रुकावट डाल रही है. इसलिए इनको हटाना जरूरी है. मोदी ने कहा मेरठ ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विकास का द्वार है.

इतना ही नहीं मोदी ने कानून व्यवस्था को लेकर भी समाजवादी सरकार पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहाकि यूपी में कानून व्यवस्था की हालद बदतर हो चुकी है. मोदी ने कहाकि उत्तर प्रदेश के आन-बान और शान की ताकत मेरठ में है, लेकिन हालात ये हैं कि यहां यह गारंटी नहीं कि कोई आदमी शाम को सही सलातम घर लौटेगा. यहां व्यापारियों की सरेआम हत्या की जा रही है. प्रदेश में गुंडों का राज है. और यह सब समाजवादी सरकार की देन है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *