You Matter Most

पेपर लीक के बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुई प्रकाश जावड़ेकर की शैंपेन उड़ाते फोटो

1 min read
Prakash Jawdekar

नई दिल्ली: सीबीएसई पेपर लीक के बाद एचआरडी मंत्री प्रकाश जावड़ेकर निशाने पर हैं. विपक्ष पीएम नरेंद्र मोदी से उन्हें हटाने की मांग कर रहा है. वहीं प्रकाश जावड़ेकर की एक सालों पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यूजर्स उस फोटो को शेयर करते हुए आरोप लगा रहे हैं कि एक तरफ सीबीएसई पेपर लीक और उसके बाद रिएग्जाम की वजह से छात्र परेशान हैं और दूसरी तरफ मंत्री पार्टी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो में केंद्रीय मंत्री शैंपेन की बोतल खोलते हुए नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये फोटो लगभग 10 साल पुरानी है. यह फोटो इंदौर की है. रिपोर्ट में कहा गया कि बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर उस समय एक शिक्षण संस्थान के उद्घाटन में पहुंचे थे.जावड़ेकर उस समय शिक्षण संस्थान की कॉकटेल पार्टी में शामिल हुए थे. तभी पार्टी में यह तस्वीर ली गई थी. उस समय भी इस फोटो को लेकर विवाद हुआ था.

सीबीएसई पेपर लीक मामले में जावड़ेकर ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि वह भी इस घटना से काफी दुखी हैं. जावड़ेकर ने कहा था कि मैं रातभर इसके कारण सो नहीं पाया हूं, मैं भी एक अभिभावक हूं इस चिंता को समझता हूं. जावड़ेकर ने कहा था कि इस घटना से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चिंतित हैं. इस घटना का दोषी जो भी है, उसे बख्शा नहीं जाएगा.वहीं कांग्रेस केंद्र सरकार पर हमलावर है. कांग्रेस ने केंद्र सरकार से शिक्षा मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और सीबीएसई चेयरपर्सन को पद से हटाकर मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *